छत्तीसगढ़बिलासपुर

बिलासपुर एसपी नें किया कोटा नगर में पैदल मार्च,,
चोरी की घटना के पीडित मिले एसपी से

कुलदीप शर्मा

कोटा – गुरूवार की शाम को बडी संख्या में पुलिस बल के साथ बिलासपुर एसपी संतोष सिंह नें रतनपुर और कोटा पैदल मार्च किया। कोटा में स्टेशन से नाका चौक तक पैदल मार्च कर नगर की समीक्षा की ।

बताया जा रहा कि निजात अभियान को लेकर बिलासपुर एसपी के नेतृत्व में यह पैदल मार्च निकाला गया है और अपराधियों में भय का महौल रहे एवं आम लोगों में पुलिस पर विश्वास रहे पुलिस और जनता के बीच समन्वय बनाने एवं अपराध को रोकने के उद्देश्य से पुलिस की पूरी टीम के साथ पैदल मार्च निकाला गया जो नाका चौक में सम्पन्न हुआ । इस दौरान उनके साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रहुल देव शर्मा, एसडीओपी कोटा सिद्धार्थ बघेल, रतनपुर टीआई कृष्णकांत सिंह, कोटा टीआई उत्तम साहू, समेत अधिकारी मौजूद रहे ।

नगर में चोरी की घटना के पीडित मिले एसपी से …

कोटा नगर में हुई चोरी की घटना को लेकर संदीप गुप्ता और राजेश अग्रहरि नें एसपी से बात की और आरोपीयों के पकड़े नही जाने कार्यवाही के संबंध में पूछा तो एसपी साहब नें कहा पुलिस जांच में जुटी हुई है जल्द कार्यवाही होगी आपको बता दें कि 26/3/23 को नाका लोरमी रोड स्थित संदीप अग्रहरि के मकान में आधीरात को धावा बोलते हुए चोरों नें कई लाख के जवर नगदी समेत हाथ साफ कर दिया था । वही राजेश अग्रहरि के मित्र मिलन ढाबा के पास स्थित मकान में 24/4/23 की देर रात सात चोर घुसे थे घर में लगे कुछ सीसी टीवी कैमरे को तोड दिये थे किराये दारों की गैरमौजुदगी में एक कमरे में घुसकर पूरा समान फेंक दिये जिसकी आहट सुनकर राजेश अग्रहरि नें 112 में डायल कर चोरों की जानकारी दी तो चोरों नें पुलिस के आने की बात सुन ली और एक घंटे बाद पुलिस पहुंची तब तक चोर खाली हाथ नौ दो ग्यारह हो गये घटना की रिपोर्ट सीसी फुटेज के साथ राजेश अग्रहरि नें दुसरे दिन दर्ज करायी । अब देखना होगा की कोटा पुलिस कितनी जल्दी चोरों तक पहुंचती है और चोरों सलाखों तक पहुंचाती है ।

SURAJ GUPTA

OWNER 7NEWSINDIA MO.9755797500

You cannot copy content of this page